June 23, 2024
11 11 11 AM
બાળકીની જાતીય સતામણી કરવા બદલ કરિયાણાની દુકાનના કર્મચારીની ધરપકડ
અવસાન નોંધ
પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ
વિરારમાં ગુમ થયેલી 64 વર્ષના વૃદ્ધાની લાશ ઝાડ નીચે દબાયેલી હાલતમાં મળી
અવસાન નોંધ
પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ
પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ
પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ
ચોમાસામાં પિકનિક માટે બાન્દ્રાની રિઝવી કોલેજના 4 વિદ્યાર્થીઓ ખાલાપુરની નદીમાં ડૂબ્યા 
મહારાષ્ટ્રનું રાજકારણ મુંબઈના અટલ બ્રિજમાં પડી તિરાડને લઈને ભારે ગરમાયું
Breaking News
બાળકીની જાતીય સતામણી કરવા બદલ કરિયાણાની દુકાનના કર્મચારીની ધરપકડ અવસાન નોંધ પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ વિરારમાં ગુમ થયેલી 64 વર્ષના વૃદ્ધાની લાશ ઝાડ નીચે દબાયેલી હાલતમાં મળી અવસાન નોંધ પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ પ્રાર્થનાસભા – મરણનોંધ ચોમાસામાં પિકનિક માટે બાન્દ્રાની રિઝવી કોલેજના 4 વિદ્યાર્થીઓ ખાલાપુરની નદીમાં ડૂબ્યા  મહારાષ્ટ્રનું રાજકારણ મુંબઈના અટલ બ્રિજમાં પડી તિરાડને લઈને ભારે ગરમાયું

हार के बाद भी कप्तान संजू सैमसन ने इस प्लेयर के लिए खोला दिल, कहा-बुमराह के बाद इसी का…

राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 रनों से हार झेलनी पड़ी। राजस्थान के लिए बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाए। मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन ने एक प्लेयर की तारीफ की है।

आईपीएल 2024 के क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स का आईपीएल 2024 में सफर समाप्त हो गया है। राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। यशस्वी जायसवाल और ध्रुव जुरेल ने जरूर शानदार पारियां खेली। लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन ने बड़ी बात कही है। 

संजू सैमसन ने कही ये बात

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि हमने पहली पारी में जिस तरह से गेंदबाजी की, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। बीच के ओवरों में उनकी स्पिन के सामने हमारे पास विकल्पों की कमी हो गई। यहीं पर हम गेम हार गए। वास्तव में यह अनुमान लगाना बहुत मुश्किल है कि कब ओस गिरेगी और कब नहीं। दूसरी पारी में विकेट ने अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया, गेंद थोड़ा टर्न लेने लगी। उन्होंने उसका फायदा उठाया। जब गेंद रुक रही थी, तो हम थोड़ा और रिवर्स-स्वीप करने की कोशिश कर सकते थे या शायद क्रीज का थोड़ा और उपयोग कर सकते थे। 

हमने न केवल इस सीजन में बल्कि पिछले तीन सालों से कुछ शानदार मैच खेले हैं। हमें देश के लिए कई शानदार प्रतिभाएं खोजी हैं। रियान पराग, ध्रुव जुरेल और उनमें से कई न केवल राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्कि निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वास्तव में रोमांचक दिख रहे हैं। हमारे पास कुछ बेहतरीन सीजन रहे हैं। 

इस खिलाड़ी की तारीफ में खोला दिल

संजू सैमसन ने कहा कि संदीप शर्मा के लिए खुश हूं। नीलामी में नहीं चुने जाने और रिप्लेसमेंट के रूप में वापस आने से। जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की, उन्होंने निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर हम आंकड़ों पर नजर डालें तो पिछले दो सालों में संदीप शर्मा ने कमाल का प्रदर्शन किया है। जसप्रीत बुमराह के बाद उन्हीं का नंबर है। यह एक शानदार मैच था। 

राजस्थान रॉयल्स को मिली हार

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद ने राजस्थान को जीतने के लिए 176 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 139 रन ही बना सकी। टीम के लिए ध्रुव जुरेल ने 56 रन और यशस्वी जायसवाल ने 42 रनों की पारियां खेली। लेकिन ये प्लेयर्स टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Us